सावधानी बरतने का निवेश निवेशक विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा वास्तविक लाभ ईए आगे की परीक्षा व्यापार शैली: स्केलिंग, अधिकतर एशियाई सत्र के दौरान लेकिन एक हद तक भी, जब वह 11 ट्रेडों में से प्रत्येक के लिए विभिन्न टीपी और एसएल लक्ष्यों का उपयोग कर रहा है। संभावित खतरनाक परिस्थितियों से बचने के लिए ईए समाचार फ़िल्टर का उपयोग करता है। मुद्रा जोड़े: AUDUSD, EURAUD, EURCAD, EURCHF, EURGBP, EURUSD, GBPCHF, GBPUSD, USDCAD, USDCHF, USDJPY टाइमफ्रेम: एम 15 मूल्य: 199 साल (आईबी डील के साथ उपलब्ध डेमो संस्करण उपलब्ध फ्री लाइसेंस) लाइसेंस: 1 लाइव खाता, असीमित डेमो अकाउंट्स एनएफए अनुपालन: हाँ (विशेष सेटिंग) रिफंड पॉलिसी: 30 दिन फॉरेन रियल प्रॉफिट ईए वेबसाइट पर और अधिक पढ़ें नोट: यह अग्रेषित टेस्ट v6 चल रहा है और यह v5 और v6 के बीच बहुत बड़े अंतर के कारण शुरू हुआ (बाद में कई नए रणनीतियों और ट्रेडों 247) पुराने फॉरवर्ड टेस्ट (जब मैंने 2018 की शुरुआत में विदेशी मुद्रा वास्तविक लाभ ईए की समीक्षा की शुरुआत की थी) अभी भी v5 चल रहा है और जब तक v5 विक्रेता द्वारा समर्थित है तब तक ऐसा करना जारी रखेगा। Birt8217 के आगे परीक्षण सेटिंग्स: डिफ़ॉल्ट जोखिमवादी: 5 EURUSD पर, EURAUD, GBPUSD, USDCHF, USDJPY पर 3.5 और अंत में 2 पर EURCAD, EURCHF, EURGBP, GBPCHF और USDCAD, विक्रेता की सिफारिश के अनुसार 8217 की शुरुआत: 13.07.2018 ब्रोकर: FXOpen (क्यों ) वर्तमान संस्करण: 6.20 Birt8217s आगे जीते परीक्षण सेटिंग्स: डिफ़ॉल्ट (जोखिम 3 सहित) शुरू: 10.04.2018 बंद: 12.06.2018 ब्रोकर: PrivateFx खाता प्रकार: लाइव, सूक्ष्म शुरू संतुलन: 300 वर्तमान संस्करण: 6.06 पुराने आगे की जांच सेटिंग्स: डिफ़ॉल्ट , जोखिम 5 शुरू: 23.02.2018 ब्रोकर: जीओ बाजार का प्रकार: लाइव, सूक्ष्म शुरू करने की सुविधा: AUD 96.30 आधिकारिक खाते सेटिंग्स: अनिर्दिष्ट प्रारंभ: 15.04.2018 ब्रोकर: एमबी ट्रेडिंग खाता प्रकार: लाइव जमा राशि: 3596 नोट: यह खाता चालू है दोनों v5 और v6 सेटिंग: अनिर्दिष्ट प्रारंभ: 1 9 .05.2018 ब्रोकर: पेपरस्टोन खाता प्रकार: लाइव (रेजर) जमा: 709 नोट: यह खाता वी 5 चल रहा है। सेटिंग: अनिर्दिष्ट प्रारंभ: 06.02.2018 ब्रोकर: पेपरस्टोन खाता प्रकार: लाइव (रेजर) जमा: 2000 नोट: यह खाता v6 चल रहा है। सभी बैकटेस्टों को चर का प्रसार के साथ डुकस्कॉपी टिक डेटा का उपयोग किया गया। प्रयुक्त संस्करण v6.03 था। सिर्फ संदर्भ के लिए, हालांकि AvoidNews सक्षम किया गया था, समाचार फ़िल्टर बैटिंग टेस्टिंग में सक्रिय नहीं है। विदेशी मुद्रा वास्तविक लाभ v6.03 AUDUSD 2007-2018 टिक डेटा backtest, असली प्रसार, डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स विदेशी मुद्रा वास्तविक लाभ v6.03 EURAUD 2007-2018 टिक डेटा backtest, असली प्रसार, डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स विदेशी मुद्रा वास्तविक लाभ v6.03 EURCAD 2007-2018 टिक डेटा बैकटेस्ट, रीयल स्प्रेड, डिफॉल्ट सेटिंग फॉरेक्स रियल प्रॉफिट v6.03 EURCHF 2007-2018 टिक डाटा बैकस्ट, रीयल स्प्रेड, डिफॉल्ट सेटिंग्स फॉरेन रियल प्रॉफिट v6.03 यूरोबीपी 2007-2018 टिक डाटा बैकस्ट, रीयल स्प्रेड, डीफॉल्ट सेटिंग्स फॉरेन रियल प्रॉफिट v6 03 EURUSD 2007-2018 टिक डेटा बैकस्ट, असली स्प्रेड, डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स विदेशी मुद्रा रियल प्रॉफिट v6.03 जीबीपीसीएफ 2007-2018 टिक डाटा बैकस्ट, असली स्प्रेड, डिफॉल्ट सेटिंग्स विदेशी मुद्रा रियल प्रॉफिट v6.03 जीबीपीयूएसडी 2007-2018 टिक डाटा बैकटेस्ट, रीयल स्प्रेड, डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स विदेशी मुद्रा वास्तविक लाभ v6.03 USDCAD 2007-2018 टिक डेटा backtest, असली प्रसार, डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स विदेशी मुद्रा वास्तविक लाभ v6.03 USDCHF 2007-2018 टिक डेटा backtest, असली प्रसार, डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स विदेशी मुद्रा वास्तविक लाभ v6.03 USDJPY 2007-2018 डेटा का बैकटेस्ट टिकें, असली स्प्रेड, डिफॉल्ट सेटिंग शायद आप प्रकाश बहा सकते हैं I8217m हैरान चूंकि मेरी डाउनलोड 2 सप्ताह पहले मेरे एफआरपीईए डेमो में शायद केवल 25-27 कुल ट्रेडों थे जो आपके दोनों खाते और आधिकारिक खाते में दिखाए गए थे। I8217m Finfx का उपयोग कर (और उन्हें कई अन्य ea8217 के लिए उपयोग किया है, जो आमतौर पर आधिकारिक साइट्स और आपकी साइटों की तुलना में 99 सटीक होते हैं)। मैंने अपने सभी की जाँच की और मेरी दोबारा जांच की और मुझे जीवन के लिए don8217t समझते हुए ट्रेडों में इतनी बड़ी विसंगति है। क्या आपके पास कुछ सुझाव हैं बहुत धन्यवाद एल्डड 25 उस 8217 के विचित्र 8230 यकीन है कि, ज्यादातर ईएएस दलालों के बीच व्यापारिक अंतर दिखाएंगे, लेकिन 4 बार में केवल 1 बार ही व्यापार केवल आम नहीं है। मैं सुझाव देता हूं कि अपने विशेषज्ञों की जांच करें, शायद आप इसमें कुछ और जानकारी पा सकते हैं (त्रुटियों आदि)। ऐसा न मानने पर, आप संभवत: एक नया डेमो खाता शुरू कर सकते हैं और देख सकते हैं कि वह ठीक है। आप समर्थन ईमेल करने का भी प्रयास कर सकते हैं, शायद वे इसका पता लगा सकते हैं मुझे लगता है कि आप इसे सभी जोड़े (10 या 11 या जो भी उनकी संख्या थी) पर शुरू किया था, आपके इनपुट बिर्ट के लिए धन्यवाद। विशेषज्ञ लॉग में कोई त्रुटि प्रकट नहीं है मैं USDGBP नहीं चल रहा हूं लेकिन भले ही मैंने इस मिश्रण को वापस जोड़ लिया, फिर भी मेरे ट्रेडों में कुल ट्रेडों के 33-35 रूपए होंगे जो मैं देखता हूं कि आपकी साइट पर निष्पादित की गई थी। मैं आपके सुझाव के अनुसार) एक नया डेमो शुरू करूँगा और उम्मीद है कि समस्या का ख्याल रखेगा। बहुत धन्यवाद फिर से एमएल 4 बिल्ड 500 के बारे में मेरी टिप्पणी के लिए आगे Eldad मैं हाल ही में मेरे वीपीएस प्रदाता से इस ईमेल मिला है। यह चीजों को साफ कर सकता है: 8217 8220- मेटाट्राडर 4 वी 500 समस्या अद्यतन करने के बाद ब्रोकर्स के साथ कनेक्ट करना कृपया सलाह दीजिए कि हम नए एमटी 4 वी 500 अपडेट से संबंधित हमारे हेल्पडेस्क पर एक उभरते हुए मुद्दे पर नज़र रखते हैं। हम (मजबूर) MT4 v500 अद्यतन को लागू करने के बाद ब्रोकर को जोड़ने में परेशानी के कारण नए समर्थन टिकटों की एक छोटी लेकिन सुसंगत स्ट्रीम प्राप्त कर रहे हैं। समस्या नए एमटी 4 क्लाइंट टर्मिनल और ब्रोकर सर्वर अपडेट के बीच में निहित होती है। तिथि का एकमात्र समाधान वीएम के आईपी पते को बदलने के लिए किया गया है। हम आपको सतर्कता से इस चेतावनी भेज रहे हैं ताकि आप अपने वीएम में प्रवेश कर सकें और पुष्टि करें कि आपके टर्मिनलों वास्तव में दलाल से जुड़ रहे हैं। अगर आपको कोई परेशानी हो रही है तो सहायता के लिए कृपया हमारे सहायता डेस्क से संपर्क करें। ज्यादातर मामलों में, आईपी पते में बदलाव के लिए वीएम रिबूट की आवश्यकता नहीं होगी। ईबोला के बारे में 8216 के बहुतायत के बारे में सावधानी 8217 बनाने के लिए आप डैनियल डब्लू ड्रेज़र टफट्स यूनिवर्सिटी में फ्लेचर स्कूल ऑफ़ लॉ एंड कूटनीति में अंतरराष्ट्रीय राजनीति के प्रोफेसर हैं। पोस्ट सबकुछ के लिए एक नियमित योगदानकर्ता अब तक, यह संयुक्त राज्य अमेरिका में ईबोला के प्रसार को रोकने के लिए एक बहुत अच्छा सप्ताह रहा है। इबोला के शिकार थॉमस एरिक डंकन के संपर्क में आने वाले अधिकांश लोग अस्पताल से भर्ती होने से पहले उन्हें संगरोध से रिहा कर दिया गया है। कैमरामैन जो रोग से संपर्क किया और नेब्रास्का अस्पताल में था अब ईबोला मुक्त है इबोला वाले दो शेष अमेरिकियों में अब संक्रामक बीमारी से निपटने के लिए अस्पतालों में बेहतर प्रशिक्षण दिया गया है और वे अच्छी तरह से कर रहे हैं। जॉनसन एप जॉनसन अपेक्षाकृत जल्द ही ईबोला वैक्सीन पर मानव परीक्षण आयोजित करेंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात, पश्चिम अफ्रीका से एक यात्रा प्रतिबंध की अनुपस्थिति के बावजूद, संयुक्त राज्य अमेरिका में ईबोला को किसी और के साथ अनुबंधित नहीं किया गया है। या, इसे और अधिक बोलचाल के गणित के रूप में रखने के लिए: अधिक अमेरिकियों को ईबोला मिलने से बैटमैन रहा है इसने सभी स्तरों पर सरकारी अधिकारियों के बीच नई गर्मता होने से सावधानी बरती नहीं की है। सावधानी के लिए बहुतायत जिम्मेदार है: एक न्यू जर्सी प्राथमिक स्कूल कुछ छात्रों को घर पर रहने के लिए मजबूर कर रहा है क्योंकि वे ईबोला महामारी से 1,000 मील दूर एक देश का दौरा किया। एक मिसिसिपी प्रिंसिपल घर पर रह रही है क्योंकि वह इबोला महामारी से 3000 से अधिक मील दूर एक परिवार के अंतिम संस्कार में गए थे। एक मैने स्कूल बोर्ड ने एक शिक्षक को छुट्टी पर रखा क्योंकि वह डलास की यात्रा कर रही थी और डलास अस्पताल से सिर्फ दस मील दूर एक सम्मेलन में भाग लिया जहां इबोला रोगियों का इलाज हुआ था। उस कहानी में, डलास-फोर्ट वर्थ से लेकर शिकागो तक की उड़ान पर उड़ान भरने वाली एक महिला विमान में उल्टी हुई थी और बाद में उड़ान कर्मचारियों द्वारा बाथरूम में बंद कर दी गई थी। इस । इसलिए, योग करने के लिए, सावधानी के बहुतायत का उपयोग पूरी तरह से भय का औचित्य साबित करने के लिए किया जा रहा है। आतंक और मूर्खता लेकिन क्यों पेंशन पब्लिक स्कूल के अधिकारियों और पारावादी फ्लाइट एटेंट्स को केवल एक ही बहाना के रूप में सावधानी बरतने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए आप अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कला के इस नए कार्य का उपयोग कैसे कर सकते हैं सेवा पत्रकारिता के हित में, निम्नलिखित पर विचार करें ईबोला आतंक की स्मृति से गायब होने से पहले, आपके लिए काम करने के लिए सतर्कता मेम के प्रचुरता का उपयोग करने के लिए एक सार्वजनिक सेवा मार्गदर्शिका बनें: 1. प्रिय प्रोफेसर: मुझे पता है कि आज मध्यकाल के कागज़ात की नियत तारीख है। दुर्भाग्य से, कल रात मेरे कमरे में रहने वाले एक ट्रांसफर छात्र के साथ आदी हो गए, जो पिछले साल अफ्रीका गया था, और अब मुझे इतना अच्छा नहीं लगता। सीडीसी के दिशानिर्देशों के मुताबिक और सावधानी बरतने के बाद, मैंने छात्र की इन्फर्मरी में जांच की और अगले तीन हफ्तों तक खुद को अलग कर लिया। क्या आप कृपया मुझे अपने व्याख्यान नोट्स को ईमेल कर सकते हैं, इसलिए मुझे कुछ भी न चूकें 2. मुझे खेद है, मुझे पता है कि इस DMV लाइन में 58 लोग मेरे सामने हैं, लेकिन मैं कल रात सेनेगल के एक रेस्तरां में खा गया, और मुझे थोड़ी नाराज़ महसूस हो रहा है इस छण ​​में। बहुतायत से सतर्कता से, आईआईडी में बुखार का विकास करने से पहले लाइन में कटौती करना पसंद करते हैं। 3. हे, टेरी, मुझे पता है आप चाहते हैं कि पिछले बोस्टन Creme डोनट, लेकिन मेरे सबसे करीबी फेसबुक दोस्तों में से एक हाल ही में अफ्रीका के बारे में बहुत कुछ पोस्ट कर रहा है, और मैं एक मिनट पहले उस डोनट पर छींक गया था। सावधानी के बहुतायत से, मुझे लगता है कि अगर मैं इसे खत्म कर दूं तो उसका सर्वोत्तम होगा। 4. माँ, मुझे पता है आप चाहते हैं कि मैं अपना गाजर और मटर खत्म कर दूं, लेकिन आज विद्यालय में अफ्रीका की राजधानियों पर हमारे पास एक प्रश्नोत्तरी था, और अब मेरे पास नाक है। सावधानी के बहुतायत में, मुझे लगता है कि अगर मैं अपने कमरे में गया तो यह एक अच्छा विचार होगा। मुझे शायद कल स्कूल से घर भी जाना चाहिए I 5. गोश, चेरिल, आमतौर पर कोई भी आईडी नहीं है जो आपकी वार्षिक पोटलक में भाग लेने और अपने बेटों नृत्य गायन का एक वीडियो देखने से ज्यादा कुछ करना पसंद करता है। दुर्भाग्य से, पिछले हफ्ते मेरी उड़ान डलास-फोर्ट वर्थ से जुड़ी है, और इम को अभी थोड़ा पसीना आ रहा है। सावधानी के बहुतायत से, मुझे लगता है कि आज रात में मुझे रहना चाहिए। 6. प्रिय मालिक: मुझे पता है कि दिनभर की रणनीतिक योजना की बैठक कल है। हालांकि, मेरे पति इस हफ्ते नं। 1 देवियों डिटेक्टिव एजेंसी को पढ़ रहे हैं, और अब उसके पास एक खराब खाँसी है। सावधानी के बहुतायत से, मुझे लगता है कि अगर मैं दूर रहूं तो यह सबसे अच्छा होगा। 7. ओह, मधु, मुझे पता है कि यह कुछ समय गया है, लेकिन मैंने देखा कि ब्लेंडेड मूवी, जहां एडम सैंडलर और ड्रयू बैरीमोर अफ्रीका में जाते हैं, और अब मेरा पेट रूंबिंग है। सावधानी के बहुतायत से, मुझे नहीं लगता कि आज रात को यह करना चाहिए। वास्तव में, आपको सोफे पर सोना चाहिए अब अधिनियम, आतंक कम हो जाने से पहले, अनीस्टोन, अला। केंद्र रोग नियंत्रण और रोकथाम के लिए स्वास्थ्य प्रशिक्षण प्रदाताओं को प्रशिक्षण दिया जाता है जो ईबोला फैलने से लड़ने के लिए पश्चिम अफ्रीका जा रहे हैं। (जॉर्ज रीबास वाशिंगटन पोस्ट)

Comments